बिहार

bihar

समस्तीपुर: CAA के विरोध में RJD का विरोध प्रदर्शन, DM आवास के पास ओवरब्रिज को किया जाम

By

Published : Dec 21, 2019, 2:50 PM IST

बिहार बंद के मद्देनजर जिले में महागठबंधन में शामिल सभी दलों के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर जगह-जगह आगजनी कर आवागमन को बाधित कर दिया है.

RJD protest against CAA in samastipur
CAA के विरोध में RJD का विरोध प्रदर्शन

समस्तीपुर: नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ आरजेडी के बंद का असर सुबह से ही जिले में दिख रहा है. आरजेडी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं. आरजेडी के इस बंद को महागठबंधन में शामिल सभी दलों ने समर्थन किया है.

सड़क पर यातायात बाधित
इस बंद के मद्देनजर जिले में महागठबंधन में शामिल सभी दलों के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर जगह-जगह आगजनी कर आवागमन को बाधित कर दिया है. साथ ही कार्यकर्ताओं ने डीएम आवास के पास ओवरब्रिज को जाम कर दिया. जिसकी वजह से समस्तीपुर से किसी भी जिले में आने वाली सड़क पर यातायात बाधित हो गया. बंद में शामिल नेताओं का आरोप है कि नागरिकता संशोधन कानून से देश में अराजकता की स्थिति बन गई है.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:बिहार बंद को सफल बनाने सड़क पर उतरे राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह

'जनता को गुमराह कर रही बीजेपी'
राजद युवा जिलाध्यक्ष अमरेश राय ने कहा कि इस कानून से सिर्फ अल्पसंख्यक समुदाय ही नहीं, बल्कि सभी लोग प्रभावित होने वाले हैं. जिससे आम लोग दहशत में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि जब तक यह कानून वापस नहीं लिया जाएगा, उनका यह आंदोलन अनवरत जारी रहेगा. वहीं समस्तीपुर राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम साहिन ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग नागरिकता संशोधन कानून लाकर देश की जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं. जब तक इस कानून को वापस नहीं लिया जाएगा, तब तक यह आंदोलन पूरे देश में चरणबद्ध तरीके से चलता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details