बिहार

bihar

ETV Bharat / state

9 फरवरी को समस्तीपुर आएंगे राजनाथ सिंह, दिलचस्प हुई 2 लोकसभा सीटों पर लड़ाई

राजनाथ सिंह बाजार समिति प्रांगण में आयोजित शक्ति केंद्र के प्रभारी और पदाधिकारियों के इस सम्मेलन में शामिल होंगे. गृह मंत्री कार्यकर्ताओं को संबोधित कर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उत्साह बढ़ाएंगे.

By

Published : Feb 7, 2019, 8:30 PM IST

राजनाथ सिंह

समस्तीपुर: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह 9 फरवरी को समस्तीपुर आ रहे हैं. जहां वो पार्टी के चार शक्ति केंद्रों के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे. राजनाथ सिंह के दौरे से एक तरफ बीजेपी के नेता खासे उत्साहित हैं, तो वहीं विरोधियों का कहना है कि इस बार कोई भी आ जाए, एनडीए यहां दोनों सीट हारने वाली है.

जिले के दलसिंहसराय में 9 फरवरी को बीजेपी के प्रभारी और पदाधिकारियों का महासम्मेलन हो रहा है. गृह मंत्री बाजार समिति प्रांगण में आयोजित शक्ति केंद्र के प्रभारी और पदाधिकारियों के इस सम्मेलन में शामिल होंगे. राजनाथ सिंह कार्यकर्ताओं को संबोधित कर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उत्साह बढ़ाएंगे. जिले के नेताओं का कहना है कि दोनों सीटों पर एक बार फिर एनडीए अपना परचम लहराएगा.

समस्तीपुर आएंगे राजनाथ सिंह

महागठबंधन नेताओं ने किया जीत का दावा
वहीं, विरोधियों का कहना है कि राजनाथ सिंह हो या कोई और हो, इस बार जिले की दोनों लोकसभा सीटों पर महागठबंधन का कब्जा होगा. महागठबंधन नेताओं का कहना है कि सभी वर्गों में एनडीए के खिलाफ गुस्सा है, इसीलिए महागठबंधन की जीत सुनिश्चित है.

समस्तीपुर की दोनों लोकसभा सीटों पर लड़ाई दिलचस्प
जाहिर है बदले सियासी गणित के बीच जिले की इन दोनों लोकसभा सीटों पर लड़ाई दिलचस्प होने वाली है. समस्तीपुर लोकसभा सीट पर जहां एनडीए का घटक दल लोजपा का कब्जा है, तो वहीं उजियारपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने जीत हासिल की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details