बिहार

bihar

युवाओं ने निकाला प्रतिरोध मार्च, सुशांत सिंह की मौत की जांच CBI से कराने की मांग

By

Published : Jul 5, 2020, 8:32 PM IST

समस्तीपुर में युवाओं ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर प्रतिरोध मार्च निकाला. बता दें सुशांत सिंह की मौत से उनके प्रशंसक काफी हताश हैं.

samastipur
प्रदर्शन करते युवा

समस्तीपुर: पूरे बिहार में एक साथ एक समय में लगभग 300 स्थानों पर बिहार की शान सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मौत पर सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रतिरोध मार्च निकाला गया. रोसड़ा के युवाओं ने महावीर चौक से लेकर सिनेमा चौक तक प्रतिरोध मार्च निकालकर इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की.

'प्लान के साथ हत्या'
युवाओं ने बिहार के लाल और यूथ आइकॉन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत बड़ा साजिश बताया है. जिसमें बिहार की अस्मिता को दबाया जाता है. बिहार से होने की वजह से सुशांत सिंह राजपूत को नेपोटिज्म का शिकार होना पड़ा. युवाओं ने कहा कि टॉर्चर करने के बाद प्लान के साथ सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई है.

प्रदर्शन करते युवा

मौत से समर्थक हताश
प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि सरकार को सीबीआई जांच करवा कर गुनाहगारों को सजा देनी चाहिए. ताकि फिर कोई सितारा मौत का शिकार ना हो. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके समर्थक काफी हताश हैं. वहीं लगातार विभिन्न जगहों से सुशांत सिंह की मौत की सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर आवाज उठ रही है.

संदेहास्पद स्थिति में मौत
कम समय में ही लोगों के दिल पर राज करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से लोग परेशान हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद स्थिति में मौत कई बड़े सवाल खड़े कर रही है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगातार कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई से जांच कराने के लिए लोगों की मांग तेज होती जा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details