बिहार

bihar

समस्तीपुर: युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

By

Published : Jul 7, 2020, 6:15 PM IST

समस्तीपुर में तीन दिनों से गायब युवक का शव दरभंगा से बरामद किया गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया.

samastipur
मौके पर मौजूद लोग

समस्तीपुर: कल्याणपुर प्रखंड अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र के कलौजर गांव से तीन दिनों से गायब युवक का शव रविवार को बरामद किया गया. युवक का शव दरभंगा जिले के हायाघाट से बरामद किया गया. जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गयी है. बता दें पूर्व में गोलू की मां किरण देवी ने इसको लेकर थाने में आवेदन दिया था.

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
गोलू की मां ने बेटे की गुमशुदगी और उसके साथ अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए चकमेहसी थाने में आवेदन दिया था. जिसमें दरभंगा के चार लोगों को नामजद करते हुए कार्रवाई की मांग की गई थी, लेकिन आवेदन के बावजूद चकमेहसी थाना ने समुचित कार्रवाई नहीं की है.

5 घंटे तक सड़क जाम
इससे आहत ग्रामीणों ने सोमवार को कलौजर-माधोपुर मुख्य पथ के कलौजर घाट पुल पर सड़क को 5 घंटे तक जाम कर आक्रोश प्रकट किया. लोगों का आरोप था कि दो दिन पूर्व से ही हत्या की आशंका जताई जा रही थी. इस बात को लेकर चकमेहसी थाने में आवेदन भी दिया गया था.

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग
आवेदन देने के बावजूद पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया. हालांकि कई घंटे जाम के बाद चकमेहसी थाना पुलिस और इंस्पेक्टर कुमार ब्रजेश ने मौके पर पहुंचकर नामजद हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. जिसके बाद जाम समाप्त कराया जा सका.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details