बिहार

bihar

जमशेदपुर से लापता छात्र राजा का नहीं लगा सुराग, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

By

Published : Feb 20, 2021, 8:07 AM IST

जमशेदपुर में गोलमुरी थाना क्षेत्र के एक होटल से एनआईटी (आदित्यपुर) का लापता छात्र का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है, पांच दिनों के बाद भी पुलिस जांच का ही आश्वासन दे रही है.

लापता छात्र राजा
लापता छात्र राजा

समस्तीपुर\जमशेदपुरः एनआईटी(आदित्यपुर) का छात्र राजा कुमार का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इसको लेकर परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है. पांच दिन पहले गोलमुरी थाना क्षेत्र के एक होटल से राजा कुमार गायब हो गया था. इसको लेकर पुलिस अब तक सिर्फ जांच का ही आश्वासन दे रही है.

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुरः होटल से इंजीनियरिंग का छात्र लापता, समस्तीपुर से गेट की परीक्षा देने आया था


गोलमुरी थाना क्षेत्र के हावड़ा ब्रिज स्थित एक होटल से 14 फरवरी को एक छात्र लापता हो गया था. पांच दिन बाद भी छात्र के बारे में पुलिस परिजनों कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं करवा पाई है. शुक्रवार को छात्र के परिजनों ने गोलमुरी थाना में अज्ञात के लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है. गोलमुरी थाना क्षेत्र की पुलिस छात्र के मोबाइल का सीडीआर निकाल कर जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि लापता छात्र राजा कुमार पिछले एक महीने से अवसाद में था, इस दौरान उसने किसी से भी बात नहीं की है.

बिहार से परीक्षा देने आया था छात्र

छात्र राजा कुमार जमशेदपुर सीमावर्ती क्षेत्र से सटे सरायकेला-खरसावां जिला के (एनआईटी) आदित्यपुर में इंजीनियरिंग में तीसरे वर्ष में पढ़ाई करता था. छात्र अपने पैतृक घर बिहार के समस्तीपुर से जमशेदपुर गेट की परीक्षा देने आया था, जिसके बाद से वो लापता हो गया.
ये भी पढ़ें- उत्तराखंड हादसे में लापता पटना के मनीष का अब तक नहीं मिला कोई सुराग, परिजनों ने सरकार पर जताया गुस्सा

ट्वीटर के जरिए दोस्त ने की थी फरियाद
छात्र राजा के मित्र ने झारखंड पुलिस को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और छात्र की तलाश में जुट गई. मगर पांच दिन बीत जाने के बाद भी छात्र के बारे में पुलिस परिजनों को कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं करवा पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details