बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पुलिस ने चार शराब तस्कर को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धर्मपुर अमीरगंज से अवैध शराब तस्करी करने के आरोप में चार तस्कर को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही एक स्कॉर्पियो और 4 बाइक भी जप्त किया गया है.

By

Published : Jan 7, 2021, 11:09 PM IST

Samastipur police
समस्तीपुर पुलिस

समस्तीपुर:राज्य सरकार शराबबंदी के बाद कठोर कानून बनाकर शराब तस्करी करने वालों को कठोर सजा दिला रही है. इसके बाद भी शराब तस्कर इस धंधे से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला मुफस्सिल थाना का है. सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार के नेतृत्व में बनाई गई टीम ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धर्मपुर अमीरगंज में छापेमारी कर स्कॉर्पियो से शराब तस्करी करते एक तस्कर को गिरफ्तार किया.

उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो अमीरगंज में एक किराए के मकान से चल रहे शराब तस्करी का भंडाफोड़ हुआ. पुलिस ने छापेमारी कर छह कार्टून विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही 1 स्कॉर्पियो, 4 बाइक व 6 मोबाइल बरामद किए गए.

"स्कॉर्पियो से शराब तस्करी की सूचना मिली थी. सूचना पर टीम ने धर्मपुर चौक पर स्कॉर्पियो को देखते ही रुकने का इशारा किया. स्कार्पियो चालक ने गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की. पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर उसे हिरासत में लिया. उसकी निशानदेही पर अवैध शराब तस्करी का भंडाफोड़ हुआ. गिरफ्तार किए गए सभी तस्कर के अपराधिक इतिहास भी हैं, जिसके बारे में जानकारी ली जा रही है."- प्रीतीश कुमार,सदर डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details