बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर में कल पीएम मोदी की चुनावी सभा, तैयारियां पूरी

पीएम मोदी कल बिहार दौरे पर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री समस्तीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं. जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

By

Published : Oct 31, 2020, 7:31 PM IST

samastipur
पीएम मोदी

समस्तीपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नवंबर को चुनावी रैली करेंगे. कर्पूरी ठाकुर की धरती पर पीएम मोदी दस विधानसभा सीटों को लिए जनता से वोट करेंगे. बात दें कि बिहार चुनाव के दूसरे और तीसरे फेज के लिए राजनीतिक पार्टियों का चुनाव प्रचार जोरों पर है. पीएम मोदी की रैली में सीएम नीतीश कुमार भी शामिल होंगे. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है.

पीएम मोदी की रैली
समस्तीपुर की दस सीटों पर पीएम मोदी के इस सियासी समागम का साइड इफेक्ट दिख सकता है. बहरहाल पीएम मोदी के आगमन से कार्यकर्ता खासा उत्साहित हैं. इसे सफल बनाने में कार्यकर्ता पूरी तरह जुट गए हैं. इतना ही नहीं जिला मुख्यालय के जितवारपुर मैदान में पीएम और सीएम के इस संयुक्त सभा को खास बनाने का खास इंतजाम भी किया जा रहा है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'समस्तीपुर समाजवादियाों का गढ है यहां मोदी मैजिक नहीं चलेगा.': प्रेम प्रकाश शर्मा , प्रदेश महासचिव, आरजेडी

कोरोना संक्रमण को देखते हुए भले ही इस मैदान में सीमित संख्या में लोग मौजूद होंगे , लेकिन एनडीए गठबंधन की तरफ से जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पांच-पांच जगहों पर हजारों लोग एलईडी के माध्यम से इस कार्यक्रम से जुड़ेंगे. और पीएम मोदी का भाषण सुनेंगे. जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details