बिहार

bihar

समस्तीपुर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 2 लाख 89 हजार रुपये किए जब्त

By

Published : Oct 8, 2020, 4:45 AM IST

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रोसरा थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान पुलिस ने दो बाइक सवार से 2 लाख 89 हजार रुपये जब्त किए गए. इन दोनों ने रुपयों को लेकर संतोषजनक जवाब नहीं दिया.

over 2 lakh rupees seized during vehicle checking operation in samastipur
over 2 lakh rupees seized during vehicle checking operation in samastipur

समस्तीपुर:बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर जिले में प्रशासनिक तैयारी जोरों से जारी है. सुरक्षा के मद्देनजर जगह-जगह ड्रॉप गेट बनाए गए हैं. जहां दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त किए गए हैं. साथ ही सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है.

जब्त किए गए रुपये

इसी कड़ी में रोसड़ा अनुमंडल भिरहा नेपाली चौक के पास अनुश्रवण कोषांग एफएसटी ध्रुव नारायण मंडल और रोसरा थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो अलग-अलग बाइक सवार से 2 लाख 89 हजार रुपये जब्त किए.

रोसड़ा थाना

बाइक सवार ने नहीं दिया संतोषजनक जवाब
बताया जा रहा है कि बाइक चालक आशुतोष कुमार झा के पास से जब पुलसि ने एक लाख रुपये बरामद की तो वो रुपये रखने का संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. वहीं एक अन्य बाइक सवार मनोज कुमार के पास से भी पुलिस ने एक लाख 89 हजार रुपये बरामद किए तो वो भी इतने रुपये रखने का संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. इसी वजह से दोनों के रुपये को जब्त कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details