बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: अपराधियों ने व्यवसाई को सिर और सीने में मारी गोली, हुई मौत

सरायरंजन थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव में अपराधियों ने मुर्गी संचालक पर अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग में दो गोली उनके सिर में और दो गोली सीने में लगी. ग्रामीणों को आते देख घटना को अंजाम देकर सभी बाइक सवार अपराधी भाग निकले. इस मामले में पुलिस ने अपराधियों की खोज में लगी है.

By

Published : Dec 28, 2020, 1:46 PM IST

शव
शव

समस्तीपुर:सरायरंजन थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव में अपराधियों ने मुर्गी फार्म के संचालक को गोली मारकर हत्या कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी भाग गए. मृतक की पहचान भोजपुर गांव निवासी केदारनाथ झा (50) के रुप में की गई है. बताया जा रहा है कि तीन बाइक पर छह बदमाश थे.

जानिए क्या है मामला

ग्रामीणों ने बताया कि उक्त अधेड़ अपनी मां आनंदी देवी के साथ मुर्गा फार्म में बैठा था. इसी बीच तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके. एक अपराधी ने आवाज लगाकर उक्त अधेर को बाहर बुलाया. ज्यों ही उक्त अधेर बाहर आया तो एक अपराधी उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में दो गोली उनके सिर में और दो गोली सीने में लगी. ग्रामीणों को आते देख घटना को अंजाम देकर सभी बाइक सवार अपराधी भाग निकले.

सरायरंजन थाना

पुरानी रंजिश
ग्रामीणों ने घायल अधेर को इलाज के लिए तत्काल सरायरंजन सीएचसी में भर्ती कराया. जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन किया. इस दौरान पुलिस घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया है. घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया गया है.

अपराधियों की होगी जल्द गिरफ्तारी
थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने मृतक की शव को कब्जे में लेकर समस्तीपुर अस्पताल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details