बिहार

bihar

बग्घी पर बैठकर एक साथ वोट करने पहुंचे कई बुजुर्ग

By

Published : Oct 21, 2019, 2:40 PM IST

Updated : Oct 21, 2019, 4:26 PM IST

इस गांव के कई बुजुर्ग दोस्त एक साथ मिलकर बात करते हुए मतदान केंद्र पर जाते हैं. इस बार बग्घी पर बैठकर मतदान केंद्र वोट डालने जा रहे हैं.

बग्गी पर बैठे मतदाता

समस्तीपुरःजिले में हो रहे लोकसभा उपचुनाव को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है. काफी संख्या में लोग मतदान केंद्रों पर वोट डालने पहुंच रहें हैं. इस चुनाव में वोट डालने के लिए बुजुर्गों में अलग ही जोश दिख रहा है. यहां चार पहिया वाहन का इंतजाम नहीं हो पाने के कारण कुछ बुजुर्ग बग्घी पर ही बैठकर वोटिंग करने के लिए निकल पड़े.

बग्घी पर बैठे मतदाता

बुजुर्ग मतदाताओं में देखा गया उत्साह
समस्तीपुर के वारिसनगर प्रखंड के मतदाता चुनाव को त्योहार की तरह रूप में मना रहे हैं. इलाके के कई बुजुर्ग इकट्ठे होकर बग्घी से अनोखे अंदाज में अपना पहचान पत्र हाथ में लिए मतदान केंद्र की ओर जाते दिखे. ये मतदाता में वोट डालने के लिए काफी उत्साहित थे.

बयान देते बुजुर्ग मतदाता

साथ में ही वोट डालने जाते हैं हमेशा
एक बुजुर्ग मतदाता ने बताया कि चुनाव को हम लोग त्योहार के रूप में मनाते हैं. हमें इसका इंतजार भी रहता और हर वोट डालते हैं. गांव के कई बुजुर्ग दोस्त एक साथ मिलकर बग्घी पर बैठ बात करते हुए मतदान केंद्र पर जाते हैं. इस बार भी बग्घी पर बैठकर मतदान केंद्र वोट डालने जा रहे हैं.

बुजुर्ग मतदाता

2020 के विधानसभा चुनाव का सेमीफाइल
बता दें कि समस्तीपुर से प्रिंस राज एलजेपी के उम्मीदवार हैं. वहीं, महागठबंधन की ओर से कांग्रेस के डॉ. अशोक कुमार चुनाव लड़ रहे हैं. यहां दोनों के बीच सीधी टक्कर है. समस्तीपुर लोकसभा सीट के साथ-साथ बिहार की पांच विधानसभा सीटों हो रहे उपचुनाव को 2020 के विधानसभा चुनाव का सेमीफाइल माना जा रहा है.

बग्गी पर बैठकर मतदान करने जाते मतदाता
Last Updated : Oct 21, 2019, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details