बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर : कोरोना की जंग में सरकार का हाथ बंटा रहीं मुखिया, सेनेटाइज टैंकर लेकर खुद मैदान में उतरीं

उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर कमला पंचायत की मुखिया निर्मला सुमन अपने निजी पैसों से दवा का छड़काव करती नजर आई. प्रखंड मुख्यालय सहित आसपास के इलाके को सेनेटाइज करवाया है.

By

Published : May 1, 2020, 5:57 PM IST

कोरोना
कोरोना

समस्तीपुर: कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सूबे की सरकार से लेकर जिला प्रशासन तक तरह-तरह के कदम उठा रहा है. वहीं, दूसरी ओर उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर कमला पंचायत की मुखिया निर्मला सुमन अपने निजी कोष से टैंकर में मशीन लगवाकर पंचायत सहित सभी सरकारी कार्यालयों को सेनेटाइज करवा रही हैं. इस दौरान वह खुद भी मैदान में उतरीं.

कार्यालयों को खुद सेनेटाइज कर रहीं मुखिया

दवा का दोबारा छिड़काव
मुखिया ने कहा कि पंचायत के सभी 14 वार्डों में दोबारा दवा का छिड़काव कराया गया है. इसके साथ ही प्रखंड कार्यालय खुल जाने के कारण पदाधिकारी और कर्मचारियों का आवागमन बढ़ने को लेकर वहां भी छिड़काव कराया गया है. मुखिया खुद अपने हाथों से प्रखंड, अंचल, पंचायत समिति भवन, किसान भवन और आसपास के चारों ओर दवा का छिड़काव करती नजर आई.

निजी कोष से गांव की सेवा
मुखिया निर्मला सुमन ने बताया कि पिछले साल जल संकट के दौरान अपने निजी कोष से 10,000 लीटर की टैंकर बनवाई थी, जिसे कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान मशीन लगाकर दवा छिड़काव किया जा रहा है. मुखिया के इस काम की पंचायत के सभी लोग तारीफ कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details