बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चलती ट्रेन में मोबाइल चोरी कर भागते युवक की यात्रियों ने जमकर की पिटाई

चलती ट्रेन में यात्री का मोबाइल चोरी करने के आरोप में एक युवक की यात्रियों ने जमकर पिटाई की. जिसके बाद उसे रेल पुलिस के हवाले किया गया. जख्मी चोर को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

यात्री का मोबाइल चोरी करने का आरोपित

By

Published : Jul 22, 2019, 10:35 AM IST


समस्तीपुर : ट्रेनों में इन दिनों आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं. यात्री खुद को और अपने सामान को लेकर सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. कुछ ऐसी ही घटना अमरनाथ एक्सप्रेस ट्रेन में हुई.


क्या है पूरा मामला
बगहा के रहने वाले कुछ युवक ट्रेन में सवार हुए. मुजफ्फरपुर से निकलने के बाद उनमें से एक युवक एक यात्री का कीमती मोबाइल लेकर चलती ट्रेन से कूद गया. उसी दौरान दूसरा युवक भी कूदने का प्रयास कर रहा था लेकिन यात्रियों ने उसे पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. ट्रेन के समस्तीपुर स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी. रेल पुलिस युवक को गिरफ्तार कर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गयी.

यात्री का मोबाइल चोरी करने का आरोपित


रेल पुलिस के हवाले किया
ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने जख्मी का इलाज कर उसे रेल पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार युवक निशा अंसारी पिता मुर्तुजा अंसारी बगहा जिला पश्चिमी चंपारण का रहने वाला है. उसका कहना है कि मोबाइल चोरी में उसकी कोई भागेदारी नहीं थी. रेल थाना में यात्री के बयान के आधार पर चोर के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है. आए दिन ट्रेनों में इस तरह की घटनाएं चिंता का विषय बनती जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details