बिहार

bihar

By

Published : Mar 4, 2020, 5:16 PM IST

ETV Bharat / state

समस्तीपुर : होली को लेकर शांति समिति की बैठक का किया गया आयोजन

सदर डीएसपी ने इस मौके पर बताया कि होली को लेकर मोटरसाइकिल चेकिंग और फ्लैग मार्च पुलिस की ओर से किया जाएगा. ताकि अवांछित तत्व किसी भी तरह की उपद्रव ना कर सके और लोग शांतिपूर्ण वातावरण में होली पर्व सौहार्द तरीके से मना सकें.

samstipur
samstipur

समस्तीपुरः जिले के मुफस्सिल थाना परिसर में अनुमंडल अधिकारी और सदर डीएसपी की अध्यक्षता में होली को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में इलाके के जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया.

होली को लेकर शांति समिति की बैठक
शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाने को लेकर अनुमंडल अधिकारी अशोक कुमार मंडल और सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार की अध्यक्षता में मुफस्सिल थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों से अपने-अपने क्षेत्र में होली के दिन अवांछित तत्वों पर निगाह रखने की बात बताई गई. वहीं, सदर डीएसपी ने इस मौके पर बताया कि होली को लेकर मोटरसाइकिल चेकिंग और फ्लैग मार्च पुलिस की ओर से किया जाएगा. ताकि अवांछित तत्व किसी भी तरह का उपद्रव ना कर सके और लोग शांतिपूर्ण वातावरण में होली पर्व सौहार्द तरीके से मना सकें.

देखें पूरी रिपोर्ट

शांतिपूर्ण माहौल में होली मनाने का वादा
वहीं, इस आयोजन में पूरे इलाके के जनप्रतिनिधि के साथ-साथ नगर थाना अध्यक्ष सीताराम प्रसाद, मुफस्सिल थाना अध्यक्ष विक्रम आचार्य सहित सभी पुलिस अधिकारी मौजूद रहे. वहीं, शांति समिति की बैठक खत्म होने के बाद सभी लोगों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी. साथ ही शांतिपूर्ण माहौल में होली मनाने का वादा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details