बिहार

bihar

By

Published : Sep 13, 2022, 12:44 PM IST

Updated : Sep 13, 2022, 1:14 PM IST

ETV Bharat / state

समस्तीपुर में 3 ज्वेलरी शॉप और एक किराना दुकान में चोरी, कारोबारियों को लाखों का नुकसान

समस्तीपुर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. जिले के सतलमपुर चौक पर एक साथ चार दुकानों में चोरी की गई है. दुकान का सारा समान बिखरा पड़ा था. वहीं तीन आभूषण और एक किराने की दुकान में चोरी की गई है. पढे़ं पूरी खबर..

समस्तीपुर में चार दुकानों में चोरी
समस्तीपुर में चार दुकानों में चोरी

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में तीन ज्वेलरी शॉप और एक किराने की दुकान में चोरी(Theft In Jewellary Shop At Samastipur) की गई. जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र में रात के करीब एक बजे अज्ञात चोरों ने चार दुकानों के ताले को तोड़कर एक साथ लाखों रुपए के सामान की चोरी कर ली है. घटना की जानकारी मिलने पर सारे दुकानदारों के होश उड़ गये. बताया जाता है कि दुकान से सोने और चांदी के जेवरात की चोरी कर ली गई है. दुकानदार ने नजदीकी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की शुरुआत कर दी है.

पढ़ें-बंद पड़े मकान से लाखों की संपत्ति चोरी, जांच में जुटी पुलिस


तीन ज्वेलरी और एक किराने की दुकान में चोरी: दरअसल यह चोरी की घटना जिले के सतमलपुर चौक का है. जहां दुकानदार सुबह ही अपने दुकान को खोलने पहुंचा तब उसने देखा कि दुकान के गेट का ताला टूटा हुआ है. जब दुकानदार अंदर गया तो उसके दुकान से आलमीरे को तोड़कर सारे महंगे गहने चोरी (Ornaments Theft In Shop Of Samastipur) कर लिये गये थे और वहां पर रखा हुआ सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था. जिसके बाद संतोष ज्वेलर्स की मालकिन ने बताया कि मेरे दुकान में कुछ ग्राहकों के पुराने जेवरात और कुछ नए जेवरात रखे हुए थे. जिसका मूल्य करीब सात लाख रुपये के आसपास था. इसके साथ ही कुछ और ज्वेलरी की दुकानों से सामान और आभूषणों की चोरी किया. बताया जाता है कि किराना दुकान से करीब चार-पांच हजार रूपए के सामान चोरी हुए हैं.

ये भी पढ़ें:पटना में ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़कर लाखों के जेवर ले उड़े चोर

घटना की सूचना मिलते ही वारिसनगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार अपने पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद हर बिंदु पर जांच पड़ताल की जा रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले की खुलासा कर पायेंगे. फिलहाल दुकानदार की ओर से किसी प्रकार का कोई आवेदन नहीं दिया गया है.

Last Updated : Sep 13, 2022, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details