बिहार

bihar

Samastipur News: गश्ती कर रहे टीम हॉक्स को बाइक सवार ने मारी जोरदार ठोकर, दो पुलिस जवान घायल

By

Published : Jan 27, 2023, 8:41 PM IST

Crime News समस्तीपुर में टीम हॉक्स को बाइक सवार ने जोरदार ठोकर मार दी. इस घटना को पुलिस के दो जवान घायल हो गये. दोनों को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी बाइक चालक को स्थानीय लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

समस्तीपुर में सड़क हादसा
समस्तीपुर में सड़क हादसा

समस्तीपुर:बिहार के समस्तीपुर में सरस्वती पूजा (Saraswati Puja In Samastipur) को लेकर पुलिस द्वारा चौकसी बरती जा रही है. सरस्वती पुजा और मूर्ति विसर्जन के दौरान किसी प्रकार की अफरा-तफरी और असामाजिक तत्वों द्वारा उपद्रव की स्थिति न हो, इसको लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. एसपी के द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लॉ एंड ऑर्डर के लिए टीम हॉक्स का गठित की गई है, जो हमेशा शहरी और उसके आसपास के क्षेत्र में गतिशील रह रही है.

ये भी पढ़ें- पटना: ट्रक ने ट्रैफिक पुलिस को मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती, चालक गिरफ्तार

पुलिस जवान को युवक ने बाइक से मारी ठोकर: शुक्रवार की शाम क्षेत्र में गश्ती कर रहे टीम हॉक्स के जवान को एक तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में हॉक्स टीम के दो जवान घायल हो गये. ये घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नक्कू स्थान के पास की है. इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने आनन-फानन में टीम हॉक्स के घायल दोनों जवानों को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां सदर अस्पताल में उपस्थित डॉक्टर द्वारा घायल जवानों का इलाज किया गया.

स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ा: इधर, जवान को ठोकर मारने के बाद भार रहे युवक को स्थानीय लोगों ने पीछा किया और उसे पकड़ लिया. लोगों ने उक्त युवक को बाइक के साथ पुलिस के हवाले कर दिया. घायल दोनों जवान की पहचान श्रीकांत कुमार गुप्ता और प्रमोद कुमार के रूप में की गई है. घटना के बाद सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस बाइक सवार युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details