बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: बारात से लौट रही कार की ट्रक से टक्कर, एक की मौत, दूल्हा-दुल्हन घायल

समस्तीपुर जिले में दुल्हन की विदाई कराकर लौट रही कार हादसे का शिकार हो गयी. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दूल्हा-दुल्हन समेत एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गये.

By

Published : May 31, 2021, 2:18 PM IST

समस्तीपुर
समस्तीपुर

समस्तीपुर: जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में भीषणसड़क हादसे (Road Accident) में दूल्हा-दुल्हन समेत एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि दूल्हे के एकचचेरे भाई की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:रोहतास: सड़क हादसे में मासूम भाई-बहन की दर्दनाक मौत

निकाह कर लौटने के क्रम में हुआ हादसा
घटना के संबंध में बताया जा रहा है सभी मुजफ्फरपुर से बेगूसराय शादी में गए थे. कार्यक्रम संपन्न होने के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर घर जा रहा था. उसी दरमियान बंगरा थाना क्षेत्र के सीमावर्ती NH28 पर दूल्हा-दुल्हन की कार की एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गयी. इस भीषण सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. दूल्हे के चचेरे भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

प्राथमिक उपचार के बाद किया गया एसकेएमसीएच रेफर
घटना के बाद घायलों को सदर अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया. इस घटना से परिवार में मातम का माहौल छा गया.

बताया जा रहा है कि रविवार की रात में निकाह कर लौटने के दौरान ड्राइवर ने नियंत्रण खो बैठा और ट्रक के पीछे से जा टकराया जिससे ये हादसा हुआ. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सब-हाउस भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details