बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: अपराधियों ने रात के अंधेरे में युवक को गोली मारकर किया जख्मी, अस्पताल रेफर

समस्तीपुर के कन्हैया चौक के रहने वाले अजीत कुमार खाना खाकर अपने घर के अंदर टहल रहा था. अजीत कुमार ने फोन पर बात कर अपने घर से बाहर निकल कर सड़क पर गए था कि उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. गोली की आवाज सुन परिजन बाहर निकले.

By

Published : Sep 19, 2020, 4:38 AM IST

samastipur
लोगों में दहशत

समस्तीपुर:जिले में पुलिस का खौफ एक बार फिर से खत्म होता दिख रहा है. मामला मुफस्सिल क्षेत्र के कन्हैया चौक की घटना है. किसी ने रात के अंधेरे में अजीत कुमार को फोन से कर घर से बाहर बुलाया गया. इस दौरान अपराधी ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. गोली की आवाज सुन बाहर परिजन आए. अजीत को तड़पता देख इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे.

युवक को लगी गोली, घायल

जानकारी के अनुसार, कन्हैया चौक के रहने वाले अजीत कुमार खाना खाकर अपने घर के अंदर टहल रहा था. उसी दौरान उसके मोबाइल पर एक दोस्त ने फोन कर बाहर बुलाया. अजीत कुमार ने फोन पर बात कर अपने घर से बाहर निकल कर सड़क पर गए था कि उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. गोली की आवाज सुन परिजन बाहर निकले. इस दौरान अजीत को सड़क पर तड़पता देख जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया है.

घायल युवक.

अपराधियों की तलाश जारी

घटना की सूचना पर मुफस्सिल पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर पीड़ित के परिजनों से पूछताछ कर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है. वहीं इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों में दहशत का माहौल कायम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details