बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: मामूली रकम के विवाद में पति-पत्नी को मारी गोली, हालत गंभीर

एक हजार रुपए को लेकर अमरेश कुमार और पड़ोस के बीच विवाद था. जिसको लेकर पंचायत होने वाली थी. लेकिन, पंचायत होने से पहले ही युवक ने अपने सहयोगियों के साथ अमरेश कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

By

Published : May 19, 2020, 3:36 PM IST

गोली मारी
गोली मारी

समस्तीपुर: जिले के केराय मुसहरी गांव में अपराधियों ने पति-पत्नी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों को बुरी तरह जख्मी कर दिया. गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इनका इलाज जारी है. पत्नी रिंकू देवी का प्राथमिक उपचार करते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

बाइक सवार 3 अपराधियों ने मारी गोली
जानकारी के मुताबिक मुसहरी केराय गांव के रहने वाले अमरेश कुमार खाना खाकर अपने घर के बाहर टहल रहे थे. उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 लोग आए और अमरेश कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. गोली की आवाज सुनकर पत्नी रिंकू देवी दौड़ी. लेकिन, अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार दी. जिससे दोनों पति-पत्नी जख्मी हो गए. गोली की आवाज पर आसपास के लोग दौड़े. तब तक तीनों अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले.

गोली लगने से घायल महिला

इस घटना की सूचना विभूतिपुर थाने को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंच कर जख्मी पति-पत्नी को इलाज के लिए विभूतिपुर पीएचसी में भर्ती कराया. पत्नी रिंकू देवी की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

एक हजार रुपये को लेकर था विवाद
बताया जाता जाता है कि एक हजार रुपए को लेकर अमरेश कुमार और पड़ोस के बीच विवाद था. जिसको लेकर पंचायत होने वाली थी. लेकिन, पंचायत होने से पहले ही युवक ने अपने सहयोगियों के साथ अमरेश कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. विभूतिपुर थाना अध्यक्ष केसी भारती ने बताया कि जांच के क्रम में पता चला कि 4 राउंड फायरिंग हुई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details