बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेटे की शादी में मुखिया का जलवा, 'मुखिया जी मन होखे त बोलीं' पर जमकर की फायरिंग

मुखिया ने अपने पुत्र की शादी के बाद आयोजित रिसेप्शन में जमकर फायरिंग की. इस दौरान आर्केस्ट्रा में दर्जन भर से ज्यादा लोग मौजूद थे. जरा सी लापरवाही वहां, मौजूद लोगों पर भारी पड़ सकती थी.

By

Published : Dec 18, 2020, 3:15 PM IST

बिहार की ताजा खबर
बिहार की ताजा खबर

समस्तीपुर : जिले में प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. पहले भी कई बार हर्ष फायरिंग की तस्वीरें जिले से सामने आ चुकी हैं. वहीं, अब एक और ताजा मामला सामने आया है, जहां सरायरंजन प्रखंड के म्यारी पंचायत के मुखिया राम कुमार महतो ने अपने बेटे के रिसेप्शन समारोह में आयोजित आर्केस्ट्रा पर जमकर फायरिंग की है.

मुखिया का फायरिंग करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो 17 दिसंबर का बताया जा रहा है. इससे पहले भी मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के कुरसाहा गांव में एक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की घटना में एक नर्तकी गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी. वहीं दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शम्भूपट्टी गांव की थी, जहां कांग्रेस नेता और पूर्व जिला परिषद सदस्य अनुपम कुमार सिंह उर्फ हीरा सिंह ने एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की थी.

Etv भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

कब रुकेगी हर्ष फायरिंग?
हालांकि, इस मामले में जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए अनुपम सिंह सहित तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की. अब तीसरी घटना सरायरंजन प्रखंड से सामने आई है. सवाल उठता है कि आए दिन समारोह में हर्ष फायरिंग की तस्वीरें देखने को मिलती है. हर्ष फायरिंग की घटना में कई लोगों के जख्मी और मौत की खबरें भी सामने आ चुकी हैं. बावजूद इसके हर्ष फायरिंग पर लगाम लगते नहीं दिख रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details