बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में 4 युवक घायल, 2 की हालत गंभीर

परिजनों का कहना है कि गुड्डू कुमार अपने दो सालों के साथ एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाजार की ओर निकले थे. जहां, सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई.

By

Published : Jul 3, 2019, 3:28 PM IST

इलाज के दौरान घायल युवक

समस्तीपुर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गरुआरा चौर में दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल लाया गया. जहां दो की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

जोरदार टक्कर से बाइक सवार घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुड्डू कुमार, मिथिलेश कुमार और अभिषेक कुमार अपने घर गरूआरा से मोटरसाइकिल से बाजार की तरफ निकले थे. उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे एक और बाईकसवार से उसकी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि चारों युवक सड़क पर पूरी तरह खून से लथपथ हो गए.

हालत नाजुक होने के कारण डीएमसीएच रेफर

ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने घायलों में गुड्डु और सितारे नाम के युवकों की हालत नाजुक होने के कारण बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया.

घायलों का इलाज

परिजन का है कहना

वहीं, इस घटना के बाद सदर अस्पताल रोते बिलखते पहुंचे परिजनों का कहना है कि गुड्डू कुमार अपने दो सालों के साथ एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाजार की ओर निकले थे. जहां, सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई.

आवश्यक कार्रवाई करेगी पुलिस

घटना की सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त दोनों मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया. घटना को लेकर दोनों पक्षों की तरफ से अभी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. मुफस्सिल पुलिस के अनुसार घटना की लिखित आवेदन थाने में दी जाती है. उसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details