बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: नाबालिग अपहरण की गुत्थी सुलझी, मां ने किया लेडी सिंघम का धन्यवाद

कोचिंग से घर लौटते समय बच्ची का कुछ अपराधियों ने अपहरण कर लिया था. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बच्ची को सही सलामत बरामद किया, साथ ही अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : May 29, 2019, 1:06 AM IST

Updated : May 29, 2019, 1:13 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

समस्तीपुर: पुलिस के लिए ऐसे कम ही मौके होते हैं जब उन्हें आम लोगों की ओर से सराहना मिलती है. लेकिन, यह पल मुफस्सिल थाना परिसर में साकार हुआ है. दरअसल, इलाके में लेडी सिंघम के नाम से चर्चित महिला एसपी हरप्रीत कौर ने एक नाबालिग बच्ची के जान बचाई है. जिसके बाद बच्ची की मां ने भाव विभोर होकर एसपी की लंबी उम्र की कामना की.
क्या है पूरा मामला
मालूम हो कि बीते 21 मई की देर शाम को कोचिंग से लौटने के क्रम में बच्ची का अपहरण हो गया था. वह अपने पिता के साथ थी. तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लगूनिया पुल के पास अपहरणकर्ताओं ने जबरन बच्ची को मोटरसाइकिल से उतार लिया. इस दौरान उग्र ग्रामीणों ने कानून को हाथ में लेते हुए नगर थाना के गोलंबर चौराहा के पास समस्तीपुर पटना मार्ग को जाम भी कर दिया था.

जानकारी देती पुलिस अधीक्षक
अपराधी कर रहे थे फिरौती की मांग
इस मामले को पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने गंभीरता से लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में नाबालिक छात्रा की बरामदगी को लेकर एक टीम गठित की. अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को फोन कर दो करोड़ रुपए की फिरौती की मांग किया था. सारी घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान जो निशानदेह मिले, उसके आधार पर कार्रवाई की गई. केस सुलझता गया और कामयाबी हाथ लगी. अपहरणकर्ताओं के पास से कार, एक मोटरसाइकिल, 10 मोबाइल, तीन देसी कट्टा बरामद किया गया है.
Last Updated : May 29, 2019, 1:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details