बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: DGP गुप्तेश्वर पांडे ने जिला जनप्रतिनिधियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए किया संवाद

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि बिहार में शराबबंदी, अपराध नियंत्रण एवं सांप्रदायिक सौहार्द्र बनाए रखने में जनप्रतिनिधियों की भागीदारी काफी अहम रही है. जनप्रतिनिधियों ने समाज में आपसी सौहार्द बनाए रखने में बढ़-चढ़ कर अपना योगदान दिया है.

By

Published : Jun 29, 2020, 4:14 AM IST

Updated : Jun 29, 2020, 2:29 PM IST

DGP Gupteshwar Pandey
DGP Gupteshwar Pandey

समस्तीपुर: बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने शिवाजीनगर प्रखंड क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया. इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन और शराबबंदी को लेकर जनप्रतिनिधियों के सहयोग की सराहना की. उन्होनें कहा कि बिहार में शराबबंदी को सफल, अपराध नियंत्रण और संप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने में स्थानीय जनप्रतिनिधि की भूमिका काफी अहम है.

'जनप्रतिनिधियों की भागीदारी सराहनीय'
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि बिहार में शराबबंदी ,अपराध नियंत्रण एवं सांप्रदायिक सौहार्द्र बनाए रखने में जनप्रतिनिधियों की भागीदारी काफी अहम रही है. जनप्रतिनिधियों ने समाज में आपसी सौहार्द बनाए रखने में बढ़-चढ़ कर अपना योगदान दिया है. उनके योगदान को नकारा नहीं जा सकता है.

'कोरोना संकट से निपटने के लिए दें अपना योगदान'
गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि लॉकडाउन में सरकार ने रियायत जरूर दी है. लेकिन कोरोना संक्रमण का खतरा अभी तक नहीं टला है. इस संकट से निपटने के लिए बिहार के सभी जनमानस की भागीदारी होनी चाहिए. उन्होंने लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंस बनाए रखने हेतु भी आवश्यक निर्देश दिए.
गौरतलब है कि बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे अपनी कार्यशैली को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहते हैं. रविवार को उन्होंने समस्तीपुर में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर अपराध पर नियंत्रण को लेकर जनप्रतिनिधियों से सहयोग मांगा.

Last Updated : Jun 29, 2020, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details