बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुरः 8 दिन पहले लापता हुए युवक का मिला शव

अंगार थाना की पुलिस ने बताया कि मृतक परिवार के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

By

Published : Dec 28, 2020, 1:00 PM IST

samastipur
samastipur

समस्तीपुरः जिले में 8 दिन पहले से लापता एक युवक का शव बरामद किया गया है. मामला अंगार थाना क्षेत्र का है. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली है. परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान सुपौल गांव निवासी 26 साल के प्रेम कुमार के रूप में की गई है.

एक युवक से हुआ था विवाद
बताया जा रहा है कि प्रेम कुमार का अपने ही गांव के किसी युवक से किसी मामले को लेकर कुछ दिन पहले विवाद हो गया था. इसके बाद गांव में एक व्यक्ति की मौत होने के बाद 8 दिन पहले प्रेम उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था. लेकिन फिर लौटकर वापस नहीं आया. प्रेम के परिजनों ने इस मामले में लिखित आवेदन देकर विवाद करने वाले युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई थी.

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
युवक के लापता होने के 8 दिनों बाद सोमवार को उसका शव विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा पुल के पास से बरामद किया गया. परिजनों ने जिस युवक से प्रेम का विवाद हुआ था इसपर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. अंगार थाने की पुलिस ने बताया कि मृतक परिवार के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details