बिहार

bihar

समस्तीपुर में बदमाशों ने बाइक मैकेनिक को मारी गोली

By

Published : Sep 4, 2022, 7:07 AM IST

Updated : Sep 4, 2022, 7:21 AM IST

समस्तीपुर में अपराधियों (Crime in Samastipur) ने एक बाइक मैकेनिक को गोली मार कर घायल कर दिया है. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में बदमाशों ने बाइक मैकेनिक को मारी गोली
समस्तीपुर में बदमाशों ने बाइक मैकेनिक को मारी गोली

समस्तीपुर:बिहार में अपराध (Crime In Bihar) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन हत्या लूट और गोलीबारी जैसी घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. समस्तीपुर से सटे हसनपुर में बाइक सवार बदमाशों ने बाइक मैकेनिक को गोली मार दी (Miscreants Shot Bike Mechanic In Samastipur). इस घटना में कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. घायल मैकेनिक की शिनाख्त लालटून चौरसिया के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-Vaishali: लूट में असफल होने पर अपराधियों ने स्वर्ण कारोबारी को मारी गोली, इलाज जारी

आपातकालीन वार्ड में चल रहा इलाज:हल्ला होने की आवाज पर आसपास के लोग दौड़े. इसकी सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और लालटून चौरसिया को प्राथमिक उपचार के लिए हसनपुर पीएससी ले गए. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें समस्तीपुर रेफर कर दिया गया. फिलहाल सदर अस्पताल समस्तीपुर के आपातकालीन वार्ड इलाज किया जा रहा है.

नगर थाने में दिया आवेदन:वहीं इस घटना को लेकर जख्मी बाइक मैकेनिक ने नगर थाने में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी को शराब माफियाओं के खिलाफ लिखित बयान देकर कार्रवाई की मांग की है. इस घटना को लेकर नगर थाने के पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी रघुनाथ राय ने जानकारी देते हुए बताया कि जख्मी बाइक मैकेनिक के द्वारा शराब माफिया सहित तीन लोगों के खिलाफ लिखित बयान देकर कार्रवाई की मांग की है.जख्मी का बयान लिए जाने के बाद आगे की कार्रवाई को लेकर संबंधित थाने को भेजा जा रहा है.

"जख्मी बाइक मैकेनिक के द्वारा शराब माफिया सहित तीन लोगों के खिलाफ लिखित बयान देकर कार्रवाई की मांग की गई है. पुलिस जांच कर रही है. जख्मी का बयान आने के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कारवाई की जाएगी " -रघुनाथ राय, पुलिस पदाधिकारी

ये भी पढ़ें-सिवान में अपराधियों ने कोचिंग शिक्षक को गोली मारी, गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती

Last Updated : Sep 4, 2022, 7:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details