बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रंगदारी देने से मना करने पर अपराधियों ने बाप-बेटे को मारी गोली

पीड़ित का कहना है कि गांव के कुछ दबंग लोग रंगदारी की मांग कर रहे थे. रंगदारी देने से मना करने पर अपराधियों ने हमलोगों पर गोलियों की बौछार कर दी.

By

Published : Nov 4, 2019, 3:27 PM IST

अपराधियों ने रिटार्यड फौजी और उसके बेटे को मारी गोली

समस्तीपुर: जिले में अपराधियों नं रंगदारी नहीं देने पर एक एक रिटार्यड फौजी और उसके बेटे को गोली मार दी. इस घटना में दोनों पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां दोनों घायलों का उपचार चल रहा है.

गोलीबारी में घायल लोग

गांव के दबंगों ने दिया घटना को अंजाम
घटना के बारे में बताया जाता है कि जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लदौरा गांव के राजीव कुमार और उनके बेटे से गांव के ही आपराधिक प्रवृत्ति के लोग रंगदारी की मांग कर रहे थे. जिसे लक्की कुमार ने देने से मना कर दिया जिसके बाद अपराधियों नें दिन-दहाड़े पिता-पुत्र को गोली मार दी.घटना के बाद सभी अपराघी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

पेश है एक रिपोर्ट

पहले भी कर चुके हैं मारपीट
इस बाबत पीड़ित बीरबल साह का कहना है कि गांव के भोला ठाकुर, रमेश , कमलेश और राजू सहनी हमारे पोते लक्की कुमार को घर से बुलाकर ले गए और उनसे मारपीट करने लगे. इस घटना का विरोघ करने पर अपराधियों ने कहा कि रंगदारी दो नहीं तो जान से मार देंगें. हमने रंगदारी देने से मना कर दिया. जिसके बाद अपराधियों ने हमलोगों पर गोलियों की बौछार कर दी. इस घटना में दोनों पीड़ित बाल-बाल बच गए. गोली उनके हाथ में लगी है.

गोलीबारी में घायल लोग

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इस घटना के बारे में स्थानीय पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है. जल्द ही सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details