बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: पिस्टल की नोक पर बैंककर्मी से 2.74 लाख की लूट

समस्तीपुर में लूट की घटनाएं दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. अपराधी खुलेआम पुलिस को खुली चुनौती देकर वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो जाते हैं. ताजा मामला आलू मंडी से सामने आया है. यहां पर एक बैंककर्मी से पिस्टल की नोक पर अपराधियों ने दो लाख 74 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए.

By

Published : Apr 14, 2021, 6:59 AM IST

samastipur
samastipur

समस्तीपुर: ताजपुर थाना क्षेत्र के आलू मंडी के पास अपराधियोंने पिस्टल के बल पर बैंककर्मी से अपराधियों ने दो लाख 74 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, ताजपुर थाना क्षेत्र के निम चौक आलू मंडी रोड में तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर बैंककर्मी से 2 लाख 74 हजार रुपया लूट कर फरार हो गए. सूचना मिलते ही ताजपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की.

ये भी पढ़ें-भागलपुर: पुलिस ने फरार चल रहे चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

अपराधियों ने बैंककर्मी को पिस्टल दिखाकर लूटा
घटना के संबंध में बताया जाता है कि निम चौक के समीप स्थित सोनाटा फाइनेंस के दो कर्मी इंद्रजीत कुमार और अखिलेश कुमार शाखा से 2 लाख 74 हजार रुपया बैग में रखकर बाइक से कोल्ड स्टोरेज चौक स्थित स्टेट बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे. इसी बीच पीछा कर रहे अपराधी काली मंदिर के समीप पिस्टल के बल पर बाइक रुकवा कर बैग छीन कर नेशनल हाईवे की ओर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-किशनगंज एसएचओ हत्या मामले में बंगाल पुलिस ने पांच और आरोपियों को किया गिरफ्तार

लूट की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल
वहीं, इस घटना के बाद ताजपुर थाना पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर छापेमारी शुरू कर दिया है. इस मामले को लेकर सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर बाजार में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details