बिहार

bihar

By

Published : Aug 29, 2019, 1:22 PM IST

ETV Bharat / state

घर के बाहर सो रहे पंच के पति की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

ग्रामीणों ने बताया कि स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी गई. लेकिन पुलिस घटना के 10 घंटे बाद पहुंची. वहीं, सदर डीएसपी ने स्थिति को भांपते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है. सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि मामले में लिप्त आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला

समस्तीपुर:जिले में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघी गांव में बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने घायल को डीएमसीए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना से इलाके के लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है. वहीं, तनाव को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

गांव में तैनात पुलिस

सिर पर किया हमला
बताया जाता है कि बाघी पंचायत के वार्ड छह की पंच शकुंतला देवी के पति कैलाश सिंह बुधवार रात घर के बाहर सो रहे थे. उस दौरान अज्ञात हमलावरों ने उनके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. लोगों के चिल्लाने पर बदमाश भाग खड़े हुए. लोग कैलाश को सदर अस्पताल ले गए. जहां घायल की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला

10 घंटे के बाद पहुंची पुलिस
गांव के लोगों में पुलिस के प्रति काफी गुस्सा है. ग्रामीणों ने बताया कि स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी गई. लेकिन पुलिस घटना के 10 घंटे बाद पहुंची. वहीं, सदर डीएसपी ने स्थिति को भांपते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है. सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि मामले में लिप्त आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. मृतक के मोबाइल की जांच की जा रही है, पुलिस छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details