बिहार

bihar

Samastipur Crime: मोबाइल छीनतई में जीजा-साला सलाखों के पीछे, दोनों झपट्टामार गिरोह के सदस्य

By

Published : Jul 7, 2023, 5:21 PM IST

बिहार के समस्तीपुर में छिनतई की घटना करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी रिश्ते में जीजा-साला है. पुलिस कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी को जेल भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में मोबाइल छीनतई करते दो गिरफ्तार
समस्तीपुर में मोबाइल छीनतई करते दो गिरफ्तार

समस्तीपुर:बिहार के समस्तीपुरमें पुलिस ने मोबाइल झपट्टामार गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. दोनों का आपस में जीजा और साला का रिश्ता है. दोनों को एक व्यक्ति से मोबाइल छिनते लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. दोनों की पहचान डिहुली गांव के श्याम कुमार और उदय कुमार के रूप में पहचान की गई. दोनों बाइक से छीनतई की घटना को अंजाम देता था. शुक्रवार को दोनों बाजोपुर चौक के पास एक व्यक्ति से मोबाइल झपटकर भागने के दौरान लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीट दिया.

ये भी पढ़ें : समस्तीपुर में अपराधी मस्त, पुलिस पस्त, हत्या, लूट, छिनतई से शहरवासी परेशान

झपट्टामार गिरोह के सदस्य जीजा साला गिरफ्तार:घटना के संबंध में बताया जाता है कि ताजपुर के बाजोपुर चौक पर एक व्यक्ति पैदल मोबाइल से बात करते जा रहा था. तभी बाइक से श्याम कुमार और जीजा उदय कुमार ने ने झपट्टा मारकर उस व्यक्ति का मोबाइल छीनकर भागने लगा. हल्ला होने की आवाज पर आसपास के लोग जीजा और साले का पीछा करते हुए आधारपुर गंज के पास पकड़ लिया. इसकी सूचना करपुरीग्राम थाने की पुलिस को दी गई. करपुरीग्राम थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपी जीजा-साला को हिरासत में ले लिया.

दोनों को पुलिस ने भेजा जेल:पीड़ित व्यक्ति अनिल कुमार ने श्याम कुमार और उसके जीजा उदय कुमार के खिलाफ लिखित आवेदन दिया गया. आवेदन के आधार पर करपुरीग्राम थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करते हुए दोनों जीजा-साला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा-साला को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

"दो लोगों को मोबाइल छीनतई के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस जांच कर आरोपी से पूछताछ की गई है. पूछताछ में गिरफ्तार जीजा और साला ने कई कई पुख्ता जानकारी दी है. जिसके आधार पर इस गिरोह के अन्य सदस्यों को ही गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जाएगी."- संजय कुमार, कर्पूरी ग्राम थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details