बिहार

bihar

समस्तीपुर में अपराधी मस्त, पुलिस पस्त, हत्या, लूट, छिनतई से शहरवासी परेशान

By

Published : Jan 7, 2021, 2:40 PM IST

समस्तीपुर में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. हाल के दिनों में कई लोगों की हत्या कर दी गई लेकिन एक भी मामले का खुलासा नहीं हुआ है.

samastipur
समस्तीपुर पुलिस

समस्तीपुर:सीएम नीतीश कुमार अधिकारियों को अपराध पर लगाम लगाने का आदेश दे रहे हैं. लेकिन लगता है जिलों में बैठे वरीय पुलिस अधिकारी मुख्यमंत्री की भी बातों को भी दरकिनार कर दे रहे हैं. समस्तीपुर में हाल के दिनों में कई लोगों की हत्या कर दी गई लेकिन दस दिनों से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

एक भी मामले का खुलासा नहीं
दलसिंहसराय के घाट नवादा में दोहरे हत्याकांड मामले में जंहा पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं. वंही, वारिसनगर में मुखिया की हत्या में भी अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसके अलावे कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर में एक युवक की हत्या, अंगारघाट थाना क्षेत्र में अपहृत युवक का शव मिलने के मामले का खुलासा नहीं हुआ है. इतना ही नहीं सरायरंजन में मुर्गा कारोबारी की हत्या, दलसिंहसराय में होटल संचालक पर फायरिंग में पुलिस के हाथ खाली हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

एसपी करते हैं कार्रवाई का दावा
जिले के एसपी विकास वर्मन कार्रवाई की बात तो करते हैं लेकिन ज्यादातर मामलों का खुलासा नहीं होना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल है. मौजूदा वक्त में हालात यह है कि अब लोग यह कहने लगे हैं कि हत्या, लूट, छिनतई, चोरी आम बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details