बिहार

bihar

कोरोना संक्रमित बीजेपी MLC हरिनारायण चौधरी की मौत, IGIMS मे थे भर्ती

By

Published : May 1, 2021, 10:31 AM IST

Updated : May 1, 2021, 11:10 AM IST

कोरोना का कहर बेकाबू होता जा रहा है. कोरोना से एक के बाद एक आम से लेकर खास लोगों की मौत हो रही है. BJP MLC हरिनारायण चौधरी की कोरोना से मौत हो गई. वे IGIMS में इलाज के लिए भर्ती थे.

कोरोना संक्रमित बीजेपी MLC हरिनारायण चौधरी का निधन
कोरोना संक्रमित बीजेपी MLC हरिनारायण चौधरी का निधन

समस्तीपुर: जिले में कोरोना महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बार बीजेपी के एक एमएलसी की कोरोना से मौत हो गई. बीजेपी एमएलसी हरिनारायण चौधरी कोरोना से संक्रमित थे. पटना के आईजीआईएमएस में उनका इलाज चल रहा था.

ये भी पढ़ें-दानापुर अनुमंडल अस्पताल में 201लोगों का किया गया कोरोना जाँच,16 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

तेजस्वी यादव ने जताई शोक संवेदना
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने विधान पार्षद हरिनारायण चौधरी के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. अपने शोक संदेश में तेजस्वी यादव ने कहा कि-'वे लोकप्रिय सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ता थे. उनकी पैठ और पकड़ अपने क्षेत्र में काफी अधिक थी.'

राबड़ी देवी ने जताई शोक संवेदना
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने संदेश में कहा कि- 'काफी समय तक विधान परिषद में उनके साथ रहने और उनके विचारों को जानने का अवसर मिला था. ईश्वर उनकी आत्मा को चिर शांति दे.'

2015 में पहुंचे थे विधान परिषद
हरिनारायण चौधरी समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे. 2015 में वे विधान परिषद पहुंचे थे. पिछले दिनों उनकी तबीयत खराब होने के बाद कोरोना जांच कराई गई थी. जिसमे टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया था.

हरिनारायण चौधरी को काफी मशक्कत के बाद पटना के आईजीआईएमएस के आईसीयू में एडमिट कराया गया था. जहां उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार नीचे जा रहा था. बीती रात उन्होने आईजीआईएमएस में अंतिम सांस ली.

ये भी पढ़ें-PMCH में शुक्रवार को 10 कोरोना मरीजों की मौत, मृतकों में 6 माह का बच्चा भी शामिल

IGIMS में थे भर्ती
उनके पार्थिव शरीर को समस्तीपुर स्थित आवास पर लाया गया. जहां 9:00 बजे अंतिम दर्शन के लिए रखा गया. उसके बाद मोक्ष धाम में अंतिम संस्कार कर दिया गया. उनकी मौत की खबर से बीजेपी और परिवार सहित पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है.

Last Updated : May 1, 2021, 11:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details