बिहार

bihar

समस्तीपुरः NEET परीक्षार्थियों में कोरोना का खौफ, छात्र कर रहे परीक्षा केंद्र बढ़ाने की मांग

By

Published : Sep 1, 2020, 8:11 PM IST

नीट के परीक्षार्थियों में कोरोना का खौफ है. परीक्षार्थी के अनुसार कोरोना संकट में पहले ही शिक्षण संस्थानों के बंद होने के कारण परीक्षा की तैयारी बेहतर तरीके से नहीं हो पायी. वहीं अब दूर परीक्षा केंद्र कैसे जायेंगे व वर्तमान संकट के बीच कहां ठहरेंगे इसकी चिंता है.

candidates
candidates

समस्तीपुरः जिले के नीट परीक्षार्थी परीक्षा से ज्यादा परीक्षा केंद्र कैसे पहुंचे इस टेंशन में है. 13 सितंबर को नीट का परीक्षा होना है. वैसे इस बार इस परीक्षा के लिए सिर्फ पटना व गया में केंद्र बनाया गया है. बहरहाल एक तरफ परीक्षा का टेंशन तो दूसरी तरफ कोरोना संकट के बीच दूर यात्रा करने व कंही ठहरने में संक्रमण का खौफ है.

नीट परीक्षार्थियों में कोरोना का खौफ
बहरहाल परीक्षार्थी परीक्षा से ज्यादा इन परेशानियों में ही उलझे है. जिले के छात्रों के अनुसार कोरोना संकट में पहले ही शिक्षण संस्थानों के बंद होने के कारण परीक्षा की तैयारी बेहतर तरीके से नहीं हो पायी. वहीं अब दूर परीक्षा केंद्र कैसे जायेंगे व वर्तमान संकट के बीच कहां ठहरेंगे इसकी चिंता है.

देखें पूरी रिपोर्ट

छात्र कर रहे परीक्षा केंद्र बढ़ाने की मांग
बहरहाल कोरोना का खौफ व परीक्षा के टेंशन से जिले के छात्र हलकान है. वैसे कुछ यैसे वक्त परीक्षा के तारीखों को बढ़ाने तो कोई आने-जाने व रुकने का बेहतर व्यवस्था की मांग कर रहे हैं. वहीं बहुत से परीक्षार्थियों व अभिभावकों का यह भी मांग है की जेईई की तरह इसके भी परीक्षा केंद्र बढ़ाये जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details