बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: NH-28 पर ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, कार में सवार सभी 5 लोग गंभीर रूप से घायल

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में एनएच-28 पर एक ट्रक और कार में जबर्दस्त टक्कर हो गई. इस घटना में कार में सवार सभी 5 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ये सभी शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे.

By

Published : Jul 2, 2020, 9:56 PM IST

collision between truck and car on NH-28 all the people in the car were injured
NH-28 पर ट्रक और कार के बीच टक्कर

समस्तीपुर: जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में एनएच- 28 पर गुरुवार को एक ट्रक और कार में जबर्दस्त टक्कर हो गई. इस घटना में कार चालक सहित एक ही परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

बता दें कि यह घटना एनएच पर सीमावर्ती ढेपुरा स्थित राजीव लाईन होटल के पास घटित हुआ. घायलों की पहचान बेतिया के हरिनगर निवासी दीपक छापरिया, उसकी पत्नी रितु छापरिया और 2 बच्चे पलक और माही के रूप में की गई. वहीं, चालक की पहचान सुनील तिवारी के रूप में हुई है.

ट्रक और कार की बीच टक्कर में एक ही परिवार के सभी लोग घायल

शादी समारोह से वापस लौट रहे थे सभी
बताया जाता है कि ये सभी बेगूसराय जिला के तेघरा में शादी समारोह में भाग लेकर अपने घर बेतिया के हरिनगर वापस जा रहे थे. इसी दौरान समस्तीपुर में विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. वहीं, अनुमंडलीय अस्पताल के डॉ. अरूण कुमार ने इन सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए समसस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. साथ ही एनएच पर दुर्घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक और कार को जब्त कर लिया. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई.

NH-28 पर ट्रक और कार के बीच टक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details