बिहार

bihar

14 अक्टूबर को समस्तीपुर में होगा इंजीनियरिंग कॉलेज का शुभारंभ, CM नीतीश करेंगे उद्घाटन

By

Published : Oct 1, 2022, 1:50 PM IST

बिहार के समस्तीपुर में CM नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar in Samastipur) नवनिर्मित इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन करेंगे. जिले में 14 अक्टूबर को संभावित कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. आगे पढ़ें पूरी खबर...

नवनिर्मित इंजीनियरिंग कॉलेज
नवनिर्मित इंजीनियरिंग कॉलेज

समस्तीपुर:बिहार केसमस्तीपुर जिले मेंआगामी 14 अक्टूबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar) संभावित कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस मौके पर CM सरायरंजन के नरघोघी में बने नवनिर्मित इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन करेंगे. वहीं CM के कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है.

पढ़ें-समस्तीपुर में दो हेड मास्टर निलंबित, बच्चों से किताब ढुलवाने के मामले में गिरी गाज

तैयारी में जिला प्रशासन: सरायरंजन प्रखंड के नरघोघी में करीब आठ एकड़ के परिसर में नवनिर्मित राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय का उद्घाटन आगामी 14 अक्टूबर को होने वाला है. वहीं जिला प्रशासन सूत्रों की मानें तो, इसका उद्घाटन खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे. बता दें कि सीएम के कार्यक्रम की तय तारीख को देखते हुए जिला प्रशासन भी अपनी तैयारी में जुट गया है.


वर्चुअल माध्यम से हुआ था शिलान्यास: गौरतलब है कि श्रीराम जानकी मठ की जमीन पर नरघोघी में ही मेडिकल कॉलेज का भी निर्माण चल रहा. वहीं इसी जगह इंजीनियरिंग कॉलेज निर्माण का शिलान्यास खुद सीएम ने 16 सितंबर 2020 को वर्चुअल माध्यम से किया था. जानकारी के अनुसार, इस इजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण में करीब 75 करोड़ रुपये की लागत आई है.

पढ़ें-बिहार में बोर्ड परीक्षा का हाल- 'नहीं मिलता प्रश्नपत्र, उत्तर पुस्तिका भी खरीदकर लाते हैं छात्र'


ABOUT THE AUTHOR

...view details