बिहार

bihar

समस्तीपुर में उत्पाद विभाग की टीम और ग्रामीणों में झड़प, शराब कारोबारी को पकड़ने गई थी टीम

By

Published : Dec 20, 2022, 11:50 AM IST

समस्तीपुर में उत्पाद विभाग की टीम (Excise department team in Samastipur) की ग्रामीणों से झड़प हो गई है. घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र की है जहां एक शराब कारोबारी को हिरासत से छुड़ाने के लिए उसके परिजनों और बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने मिलकर पुलिस टीम को घेर लिया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में उत्पाद विभाग की टीम की झड़प
समस्तीपुर में उत्पाद विभाग की टीम की झड़प

समस्तीपुर:बिहार केसमस्तीपुर में शराब कारोबारी (Liquor Dealer in Samastipur) को पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम और ग्रामीणों में झड़प हो गई है. मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर चौक के पास की है. आबकारी विभाग के छापेमारी के दौरान पुलिस और आरोपी के बीच जमकर भिड़ंत हुई है. शराब कारोबारी को टीम की हिरासत से छुड़ाने को लेकर उसके परिजनों और बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया.

पढ़ें-समस्तीपुर में चावल लोड ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, तस्कर मौके से हुए फरार

गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग की छापेमारी:अवैध शराब और शराब कारोबारी से सम्बंधित गुप्त सूचना के आधार पर बीती रात छापेमारी करने पंहुची टीम पर लोगों ने हमला किया. जानकारी के अनुसार इस दौरान बड़ी संख्या में लोग आरोपी को बचाने को लेकर आबकारी विभाग के सामने खड़े हो गए. हालांकि भीड़ नियत्रंण को लेकर पंहुची पुलिस की सख्ती के बाद मामला शांत हुआ.



शराब कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार: बता दें दी मौके पर पहुंची उत्पाद विभाग की टीम ने आरोपी को हिरासत में लिया है. वंही इस दौरान अवैध शारब भी बरामद की गई है. गौरतलब हो कि जिले में अवैध शराब का खेल पूरी तरह से अनियंत्रित है लेकिन छपरा में हुई जहरीली शारब से मौत के बाद जिले में अवैध शराब के खिलाफ अभियान तेज हो गया है.

पढ़ें-पुलिस से बचने के लिए शराब तस्कर ने पहन ली पत्नी की नाइटी


ABOUT THE AUTHOR

...view details