बिहार

bihar

समस्तीपुरः 5 दिनों से लापता बच्चा बेहोशी की हालत में बस स्टैंड से बरामद

By

Published : Nov 26, 2019, 11:41 PM IST

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक बच्चा 5 दिन से लापता था. जो मंगलवार को बस स्टैंड के पास बेहोशी के हालत में मिला. परिजन बेहाश उत्तम को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए. जहां उसका इलाज चल रहा है.

samastipur
5 दिनों से लापता बच्चा

समस्तीपुरः जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक बच्चा 5 दिन से लापता था. जो मंगलवार को बस स्टैंड के पास बेहोशी की हालत में मिला. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजन को दी. मौके पर पहुंचे परिजन बेहोश बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए. जहां उसका इलाज चल रहा है. बच्चे की पहचान उत्तम कुमार के रूप में की गई.

वहीं, परिजनों का कहना है कि उत्तम कुमार क्लास सातवीं का छात्र है. 21 नवंबर को 9 बजे दिन में घर से स्कूल के लिए निकला था. लेकिन मंगलवार को घर लौट कर नहीं आया. जिसके बाद परिजनों ने स्कूल जाकर पता किया तो शिक्षकों ने बताया कि उत्तम स्कूल ही नहीं आया. परिजनों ने सभी जगह खोजबीन की. लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं लगा. उसके बाद परिजनों ने उत्तम के लापता होने की शिकायत मुफस्सिल थाने में दर्ज करवाई .

5 दिनों से लापता बच्चा बस स्टैंड के पास मिला बेहोशी की हालत में

अस्पताल में चल रहा बच्चे का इलाज
शाम को किसी व्यक्ति ने परिजनों को फोन कर बताया कि उनका बेटा उत्तम बेहोशी हालत में बस स्टैंड के पास है. सूचना मिलते ही परिजन बस स्टैंड पहुंचे और अपने बेहोशी हालत में उत्तम को देखकर तुरंत अस्पताल इलाज के लिए ले गए. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंची और परिजनों से पूछताछ करने लगी. फिलहाल, उत्तम को होश नहीं आया है इसलिए पूरा मामला अभी तक साफ नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details