बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अनोखा प्रचार: महिला बैंड पार्टी के साथ निर्दलीय महिला प्रत्याशी कर रहीं चुनाव प्रचार

समस्तीपुर में निर्दलीय प्रत्याशी अनामिका पासवान का प्रचार काफी सुर्खियों में है. महिला बैंड पार्टी के साथ वो अनोखे अंदाज में पूरे क्षेत्र में प्रचार कर रही हैं और महिला सशक्तिकरण का अनूठा उदाहरण पेश कर रही हैं.

By

Published : Oct 17, 2019, 10:50 PM IST

समस्तीपुर

समस्तीपुर: प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. सभी पार्टियां चुनावी प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जिले में एक निर्दलीय महिला प्रत्याशी का अनोखा प्रचार सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है. वो पूरे शहर में महिला बैंड पार्टी के साथ अपना प्रचार कर रही हैं.

समस्तीपुर लोकसभा सीट के लिए 21 अक्टूबर को चुनाव होने वाला है. सभी प्रत्याशी अपने प्रचार में लगे हैं. यहां से निर्दलीय प्रत्याशी अनामिका पासवान का प्रचार काफी सुर्खियों में है. महिला बैंड पार्टी के साथ वो अनोखे अंदाज में पूरे क्षेत्र में प्रचार कर रही हैं. इस अनोखे प्रचार को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ जुट रही है.

निर्दलीय प्रत्याशी अनामिका पासवान से बातचीत

महिला सशक्तिकरण का है उदाहरण
अनामिका पासवान ने अपने अनूठे प्रचार के तरीकों को लेकर कहा कि महिला बैंड पार्टी एक महिला सशक्तिकरण का उदाहरण है. आज की महिला सशक्त हैं. मेरे पास कोई स्टार प्रचारक नहीं है. स्टार प्रचारक के रूप में मेरे साथ यें महिला बैंड पार्टी और जनता है. जनता से मैं सीधी जुड़ी हुई हूं. इसलिए जीत को लेकर मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details