बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: बिरसिंहपुर चौक के पास अचानक चलती बस में लगी आग, 2 यात्री जख्मी

समस्तीपुर के बिरसिंहपुर चौक के पास चानक चलती बस में आग लग गई. जिसके बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को बस से बाहर निकाला. साथ ही आग पर काबू पाया गया.

By

Published : Nov 10, 2020, 12:35 AM IST

samastipur
बस में आग

समस्तीपुर:कल्याणपुर थाना के बिरसिंहपुर चौक के समीप अचानक चलती बस में आग लग गई. बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. जिसमें 2 यात्री जख्मी हो गये. पुलिस के पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों की मदद से आग में काबू पा लिया गया. हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी यात्रियों को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया.

उप चालक ने क्या कहा?

बस के उप चालक मोहन सिंह ने बताया कि बस में अचानक धुआं निकलने लगा था. हालांकि बैटरी से शॉर्ट सर्किट हो रहा था. जब तक हम लोग कुछ कर पाते तब तक उसमें अचानक आग लग गई. यात्री अपने सूझबूझ से अपने आप को सुरक्षित बस से बाहर निकल गए. ज्ञात हो कि उक्त बस समस्तीपुर से दरभंगा जा रहा था. उसी दौरान बिरसिंहपुर चौक के समीप अचानक आग लग गई. हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी यात्रियों को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. जहां उसकी स्थिति सामान्य बताई गई.

बस में आग लगी

स्थानीय लोगों ने की मदद

इसकी सूचना तुरंत स्थानीय लोगों ने कल्याणपुर थाना को दी गई. सूचना मिलते ही कल्याणपुर पुलिस मौके पर अग्निशामक वाहन भेजे. तब तक स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details