बिहार

bihar

समस्तीपुर: मोरवा प्रखंड में युवक का शव बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 3, 2020, 5:22 PM IST

समस्तीपुर के ताजपुर थाना क्षेत्र पुलिस ने एक अज्ञात युवक के शव को बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक शव की शिनाख्त के लिए वायरलेस के माध्यम से अन्य जिले को घटना की सूचना दे दी गई है.

Dead body
युवक का शव बरामद

समस्तीपुर: जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के मोरवा प्रखंड के हरपुर भिंडी फोरलेन के पास से 22 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है. शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गई है. जानकारी के अनुसार मोरवा प्रखंड के ताजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हरपुर भिंडी चौर बाबा मोहन ठाकुर स्थान और फोर लेन के बीच अज्ञात शव बरामद हुआ है.

युवक का शव बरामद
बताया जा रहा है कि युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है. युवक की उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रही है. मछली मारने गए स्थानीय व्यक्ति की ओर से शव को देखा गया. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची ताजपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इलाके के लोग घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त करने में लगे हुए हैं. लेकिन कोई भी शव की शिनाख्त नहीं सका. वहीं पुलिस पंचनामा तैयार कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इस मामले पर पुलिस अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. पुलिस का बताना है कि शव को पोस्टमार्टम हाउस में भेज कर पोस्टमार्टम करवाकर 24 घंटे के लिए शिनाख्त को रखा जायेगा. शव की सूचना वायरलेस के माध्यम से अन्य जिले को भी दी गई है और आस-पास के थाने से जानकारी प्राप्त की जा रही है. फिलहाल मृतक के शव का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है. पुलिस ने मौके से एक धारदार हथियार भी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details