बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: CAA के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली

बीजेपी के कार्यकर्ता और नेताओं ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बीएड कॉलेज से जुलूस निकाला. बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष रामसुमिरन सिंह ने कहा कि यह कानून देश के किसी भी नागरिक को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं है. विपक्षी दल इसे लेकर लोगों में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

By

Published : Dec 30, 2019, 7:37 PM IST

samastipur
नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली

समस्तीपुर: शहर के बीएड कॉलेज से बीजेपी के कार्यकर्ता और नेताओं ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जुलूस निकाला. यह पटेल गोलंबर, गोला रोड, मारवाड़ी बाजार, गणेश चौक होते हुए चीनी मिल परिसर पहुंचकर सभा में तब्दील हो गई.

बेहतर जिंदगी जीने का अधिकार
बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष रामसुमिरन सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून के जरिए सालों से शरणार्थी का जीवन जी रहे लाखों लोगों को बेहतर जिंदगी जीने का अधिकार दिया है. यह कानून देश के किसी भी नागरिक को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं है. विपक्षी दल इसे लेकर लोगों में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली

विरोधियों को करारा जवाब
हिंदू पुत्र संगठन से जुड़े जिलाध्यक्ष अविनाश कुमार बादल ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोधियों ने देश में आगजनी और पत्थरबाजी कर व्यवस्था को उलट-पुलट कर दिया है. उन्हें करारा जवाब देने के लिए बीजेपी से जुड़े सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर सड़क पर उतर आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details