बिहार

bihar

समस्तीपुर में 17 दिसंबर से चलेगा भाजपा का तीन दिवसीय जिला स्तरीय प्रशिक्षण शिविर

By

Published : Dec 16, 2021, 3:06 PM IST

समस्तीपुर में भाजपा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर शुरू हो रहा है. जिला स्तरीय प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत 17 दिसंबर से होना है. जिसकी तैयारी में जिला भाजपा जुटी हुई है. पढे़ं पूरी खबर.

raw
raw

समस्तीपुर:सूबे में पल-पल बदल रहे सियासी गणित के बीच बीजेपी अपने संगठन को मजबूती देने में जुटा है. पार्टी के इसी रणनीति के तहत जिले में सियासी साख को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को गोलबंद किया जा रहा. इसी कड़ी में जिला भाजपा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर (BJP Three Day Training Camp) 17 दिसंबर से शुरू हो रहा है.

ये भी पढ़ें:निजी कोचिंग कार्यक्रम में नित्यानंद राय ने पढ़ाई के दिए टिप्स, कहा- तीन व छह महीने में करें समीक्षा

जिले के वारिसनगर प्रखंड के सारी में आयोजित होने वाले इस शिविर में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Union Minister Nityanand Rai), प्रदेश संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसनिया समेत प्रदेश स्तर के कई नेता शामिल होंगे. जिला अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के अनुसार जिले में संगठन को मजबूती देने में यह आयोजन काफी कारगर होने वाला है. वहीं इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को पार्टी के सिद्धांत, विचार, कार्य करने की शैली समेत कुल 17 विषयों पर प्रशिक्षण दिया जायेगा.

गौरतलब है कि बीजेपी ऐसे कार्यक्रमों के जरिये जहां अपने संगठन को मजबूती देने में जुटा है. वहीं पार्टी के अंदर कार्यकर्ता के जोश को धारदार करने की भी यह बेहतर कवायद है. वैसे जिले में होने वाले इस प्रशिक्षण शिविर को लेकर जिला बीजेपी भी खास तैयारियों में जुटा है. इसको लेकर जिला भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उत्साह का माहौल है.

ये भी पढ़ें:Tejashwi Yadav Marriage: केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने तेजस्वी को शादी की शुभकामनाएं दी

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details