बिहार

bihar

समस्तीपुर में मिली युवक की सिर कटी लाश.. दहशत में लोग

By

Published : Aug 20, 2022, 10:49 PM IST

समस्तीपुर में युवक का शव बरामद हुआ है. शव का सिर धड़ से अलग पाया गया. इसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गयी. शव काफी पुराना है, जिस वजह उसमें से तेज दुर्गंध आ रही थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं सिर कटा शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में सिर कटा शव मिला
समस्तीपुर में सिर कटा शव मिला

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में सिर कटा शव बरामद (Dead Body Found In Samastipur) हुआ है. जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी. ये मामला हलई ओपी क्षेत्र के सारंगपुर पूर्वी पंचायत का है. बताया जा रहा कि कुछ बच्चे लकड़ एकत्रित करने घटनास्थल पर गए थे. तभी तेज दुर्गंध ने बच्चों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. इधर-उधर देखने पर बच्चों की नजर शव पर पड़ी और शोर मचाने लगे. शव एक युवक का था. जिसका सिर अपने धड़ से (Beheaded Dead Body Found In Samastipur) अलग था. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:नालंदा में हत्या के आरोप में शख्स को घर से किया अगवा, एक हफ्ते बाद कुंए में मिला शव

शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल:मृतक की उम्र करीब 20 साल बतायी जा रही है. घटना के बारे में तरह-तरह की अटकलों से चर्चाओं का बाजार गर्म है. कोई आपसी रंजिश मान रहा है तो कोई प्रेम-प्रसंग का मामला बता रहा है. हालांकि, पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. शव काफी दिनों से वहां पड़ा था. जिस वजह से उसमें से तेज दुर्गंध आ रही थी. मृत युवक की पहचना नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही मामले की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें:बगहा में तिरहुत नहर से तीन दिन में 3 अज्ञात शव बरामद, अबतक नहीं हुई लाश की पहचान

धारदार हथियार से हत्या कर शव फेंका:शव की हालत देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या धारदार हथियार से करने के बाद शव को फेंका गया है. स्थानीय लोग भी शव की पहचान नहीं कर पाए हैं. इस मामले पर ओपी थानाध्यक्ष पवन कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है. पुलिस मृत युवक की पता ठिकाना खोजने के प्रयास में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details