बिहार

bihar

समस्तीपुर: NH 28 पर ABVP कार्यकर्ताओं का हंगामा, राहुल के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग

By

Published : Apr 27, 2021, 8:39 PM IST

अपराधियों ने सोमवार को ABVP के नगर मंत्री राहुल कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ABVP के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को ताजपुर में एनएच 28 पर विरोध प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर दिया. प्रदर्शनकारी पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

abvp protest
एबीवीपी का विरोध प्रदर्शन

समस्तीपुर: जिले के ताजपुर में सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने एबीवीपी के नगर मंत्री राहुल कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना से आक्रोशित एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को ताजपुर में एनएच 28 पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर दिया. प्रदर्शनकारी अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इस दौरान गाड़ियों की लंबी कतार लग गई.

यह भी पढ़ें-मुंगेर: जमालपुर PHC में डॉक्टरों की लापरवाही से मरीज की गई जान, हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पुलिस की लापरवाही के कारण हमारे साथी राहुल कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के 24 घंटा बीत जाने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. घटना के बाद पुलिस ने अगर नाकेबंदी की होती तो अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होते. राहुल की किसी से दुश्मनी नहीं थी.

विरोध प्रदर्शन करते एबीवीपी के कार्यकर्ता.

3 दिन के अंदर गिरफ्तारी का आश्वासन
सड़क जाम की सूचना मिलने पर सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. डीएसपी ने आक्रोशित कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर 3 दिन के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी कर लेने का आश्वासन दिया. इसके बाद आक्रोशित कार्यकर्ता सड़क से हटे और यातायात बहाल हुआ.

सिर में मारी थी गोली
मामला ताजपुर थाना क्षेत्र के कस्बे आहर योगी स्थान का है. सोमवार को कस्बे आहर पेट्रोल पंप के बगल से गुजरने वाली तीन मुहानी के पास पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने राहुल को बुलाया था. अपराधियों ने पहले बातचीत की फिर पिस्टल से सिर के बीच में गोली मार दी थी.

यह भी पढ़ें-कोरोना पॉजिटिव पत्नी की गला रेत कर हत्या, फिर खुद भी दे दी जान, सहमे बच्चे

ABOUT THE AUTHOR

...view details