बिहार

bihar

विक्रमपुर बांदे गांव से एक ट्रक विदेशी शराब जब्त, तस्कर फरार

By

Published : Mar 17, 2021, 5:44 AM IST

जिले के विक्रमपुर बांदे गांव से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक ट्रक विदेशी शराब जब्त की. वहीं, छापेमारी की खबर सुनते ही तस्कर ट्रक छोड़ फरार हो गए.

seized-foreign-liquor
seized-foreign-liquor

समस्तीपुर: जिले के मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बिक्रमपुर बांदे गांव में छापेमारी कर एक ट्रक विदेशी शराब को किया जब्त किया. वहीं, पुलिस की छापेमारी की सूचना मिलने पर तस्कर ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: मंत्री के प्लॉट से शराब बरामदगी पर नीतीश सरकार खामोश क्यों, सूबे में शराबबंदी पूरी तरह फेल- जयप्रकाश नारायण यादव

मिली जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य को गुप्त सूचना मिली थी कि बिक्रमपुर बांदे गांव में यूपी नंबर ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब मंगाई गई है. जिसे तस्कर होली में खपाने की फिराक में थे. सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दल-बल के साथ पूरे इलाके की नाकेबंदी की. वहीं, उक्त ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जब्त किया. पुलिस की छापेमारी की खबर सुनकर तस्कर ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गए थे.

'गुप्त सूचना मिली थी कि शराब तस्करों ने होली त्योहार को देखते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप मंगाई थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए मुफ्फसिल पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शराब से लदे ट्रक को जब्त किया है. पुलिस तस्करों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है'.- प्रीतीश कुमार, सदर डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details