बिहार

bihar

By

Published : Dec 19, 2019, 1:09 PM IST

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: भूमि विवाद  में हत्या मामले का एक नामजद आरोपी गिरफ्तार, दूसरा अभी भी फरार

राहुल के परिजनों ने बताया कि ठाकुर विश्वास सिंह के साथ वर्षों से चले आ रहे भूमि विवाद के कारण उसकी हत्या की गई है. इस बाबत परिजनों ने कल्याणपुर थाने में तभी प्राथमिकी दर्ज करवाई थी.

a person murdered due to land dispute in samastipur
समस्तीपुर में भूमि विवाद को लेकर हत्या

समस्तीपुर:जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव में 3 दिन पहले एक युवक की हत्या कर शव जला देने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान कर्पूरी ग्राम निवासी ठाकुर विश्वास सिंह के रूप में हुई है. बता दें कि हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है.

घटना से एक दिन पहले आरोपी के साथ दिखा मृतक
मृतक मुफस्सिल थाना के कर्पूरी गांव का रहने वाला राहुल कुमार था. जिसकी उम्र 22 वर्ष थी. सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि घटना से एक दिन पहले राहुल को आरोपी के साथ देखा गया था. जानकारी के अनुसार 15 नवंबर को राहुल भुइधारा में ईट खरीद कर उसको ट्रैक्टर पर लोड करवा रहा था. तभी उसकी बातचीत ठाकुर विश्वास सिंह से हुई थी. फिर दोनों एक साथ बाइक से मोहनपुर की ओर निकले पड़े. जहां ठीक अगले दिन कल्याणपुर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर में राहुल का अधजला शव बरामद हुआ.

भूमि विवाद को लेकर हत्या मामले में एक नामजद आरोपी हुआ गिरफ्तार

भूमि विवाद के कारण हत्या
राहुल के परिजनों ने बताया कि ठाकुर विश्वास सिंह के साथ वर्षों से चले आ रहे भूमि विवाद के कारण उसकी हत्या की गई है. इस बाबत परिजनों ने कल्याणपुर थाने में तभी प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. जिसमें उन्होंने ठाकुर विश्वास सिंह और विक्रम सिंह को नामजद किया था. पुलिस ने कार्रवाई कर ठाकुर विश्वास सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, विक्रम सिंह की तलाश अभी भी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details