बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: कल्याणपुर-पूसा पथ पर बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के उप संचालक से 7.55 लाख की लूट

समस्तीपुर में सीएसपी संचालक से लूट (Robbery from CSP operator in Samastipur) हुई है. घटना जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Oct 17, 2022, 10:47 PM IST

सीएसपी संचालक से लूट
सीएसपी संचालक से लूट

समस्तीपुर:बिहार के समस्तीपुर में सीएसपी संचालक के साथ बदमाशों ने लूट की घटना (7 lakh 55 thousand looted from CSC Operator) को अंजाम दिया. घटना जिले के कल्याणपुर-पूसा पथ पर गंगा डेरी दूध समिति के समीप की है. जहां सोमवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र के उप संचालक से हथियार के बल पर 7 लाख 55 हजार रुपए लूट लिए. लूटपाट के बाद बदमाशफायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. घटना जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें- नालंदा में CSP संचालक से लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार

सीएसपी संचालक से साढे़ सात लाख की लूट: घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. पुलिस ने मौके से खोखा बरामद किया है. बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है, जो बाइक पर सवार होकर आए और वारदात को अंजाम देने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

हथियार के बल पर वारदात को दिया अंजाम: घटना के संबंध में बताया जाता है कि चकमेहसी थाना क्षेत्र के बक्तियारपुर एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मी अजय कुमार महतो और विश्वजीत कुमार भारतीय स्टेट बैंक शाखा कल्याणपुर कैश लेने पहुंचे थे. कैश खत्म होने के कारण जिला मुख्यालय से पैसा आने के बाद उन्हें पैसा मिला, वे लोग देर शाम बैंक से 7 लाख 55 हजार की निकासी कर बाइक से बख्तियारपुर ग्राहक सेवा केन्द्र के लिए चले थे.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाश ओवरटेक करते हुए पहुंचे और पिस्तौल के बल पर रुपए लूटकर फरार हो गये. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि सोमवार की सुबह ही एसपी हृदयकांत कल्याणपुर थाने का निरीक्षण करने पहुंचे थे, उन्होंने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ी करने का निर्देश दिया था. इसी बीच ये वारदात हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- बेतिया में CSP संचालक को हथियार दिखाकर बदमाशों ने लूटा 2.50 लाख

ABOUT THE AUTHOR

...view details