बिहार

bihar

समस्तीपुरः LIC लूट कांड में पुलिस को मिली सफलता, 3 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jan 26, 2020, 5:47 AM IST

एसपी विकास वर्मन ने कहा कि छापेमारी कर पुलिस ने तीन बदमाशों को धर दबोचा है. बाकि के अपराधी भी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगें.

samastipur
samastipur

समस्तीपुरः जिले के पटोरी थाना क्षेत्र में हुए एलआईसी लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. घटना में शामिल तीन बदमाशों ने पुलिस ने धर दबोचा है. बदमाशों के पास ने पुलिस ने लूटे गए 1 लाख 37 हजार रुपयों, 2 बाइक और 4 मोबाइल बरामद किया है.

एसपी विकास वर्मन ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में की मदद से बदमाशों की पहचान की गई. इसके लिए सीमावर्ती जिला वैशाली के कुछ इलाकों में भी पुछताछ की गई. उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीन बदमाशों में सोनू सिंह,रंजीत कुमार और मंटुन कुमार शामिल हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस की बढ़ती दबिश देख कुछ अपराधी फरार गए हैं लेकिन जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पेश है रिपोर्ट

20 जनवरी को हुई थी लूट
बता दें कि 20 जनवरी को नकाबपोश अपराधियों ने पटोरी थाना क्षेत्र में स्थित एलआईसी की शाखा से करीब 10 लाख रुपये लूट लिए थे. लूट के बाद भागने के क्रम में बदमाशों ने गार्ड का बंदूक भी छीन लिया था. घटना के बाद से जिला प्रशासन की किरकिरी हो रही थी और सरकार के सुशासन के दावे पर सवाल खड़े किए जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details