बिहार

bihar

By

Published : Jun 26, 2020, 1:11 PM IST

ETV Bharat / state

समस्तीपुरः खेत में काम करने के दौरान वज्रपात की चपेट में आई 2 सगी बहन, गंभीर रूप से झुलसी

सिंघिया थाना क्षेत्र के डीहा गांव में खेत में काम करने के दौरान दो बहनें वज्रपात की चपेट में आ गई. जिसमें दोनों बुरी तरह झुलस गई. डीएमसीएच दरभंगा में दोनों का इलाज चल रहा है.

samastipur
samastipur

समस्तीपुरःजिले में बारिश के दौरान वज्रपात से दो सगी बहनें बुरी तरह झुलस गई. जिसके बाद दोनों को आनन-फानन में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया. जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है, लेकिन एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

सिंघिया थाना क्षेत्र का मामला
पूरा मामला सिंघिया थाना क्षेत्र के डीहा गांव का है. जहां प्रकाश साहू की पुत्री सोनी कुमारी और राधा कुमारी खेत में धान की बुआई कर रही थी. इस दौरान वज्रपात की चपेट में आ गई. जिससे दोनों बुरी तरह झुलस गई. चिकित्सा प्रभारी डॉ. अंसारी ने बताया कि सोनी कुमार की स्थिति गंभीर है.

वज्रपात की चपेट में आए सैकड़ों लोग
बता दें कि मौसम विभाग ने जिले में भारी बारिश के साथ वज्रपात की संभावना जताई थी. गुरुवार को जिला सहित पूरे प्रदेश में सैकड़ों लोग वज्रपात की चपेट में आ गए. जिसमें कइयों की जान भी चली गई. वज्रपात की चपेट में आए ज्यादातर लोग खेतों में काम कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details