बिहार

bihar

By

Published : Apr 3, 2021, 7:31 PM IST

ETV Bharat / state

जमीन विवाद में फिर बहा अपनों का खून, जीजा ने की साला की हत्या

सहरसा में एक सनकी जीजा ने जमीन विवाद में साला की धारदार हथियार के काटकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जमीन विवाद में युवक की हत्या
जमीन विवाद में युवक की हत्या

सहरसा :बनमा ईटहरी प्रखंड के प्रियनगर गांवमें जीजा ने इकलौते साला की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक युवक की पहचान 35 वर्षीय राजीव कुमार वर्मा के रूप में की गई है जो जिले के बनमा इटहरी प्रखंड के प्रियनगर गांव का रहने वाला था.

जमीन विवाद में हत्या
बताया जा रहा है सहरसा सदर थाना क्षेत्र के नन्दलाली जरसैंन गांव के रहने वाले मोहन यादव से मृतक की बहन की लव मैरेज शादी हुई थी. वहीं कुछ दिनों से जीजा प्रियनगर स्थित अपने ससुराल में ही रह रहा था. शादी के बाद से ही जीजा-साले की बीच जमीन बंटवारे को लेकर आपसी रंजिश चल रही थी. शुक्रवार को विवाद बढ़ने के बाद जीला ने साले की हत्या कर दी और फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

ये भी पढ़ें- वैक्सीन को लेकर पूरे विश्व में भारत की हो रही सराहना- केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक सिमरी बख्तियारपुर इम्तियाज अहमद की माने तो घटना बनमा इटहरी ओपी के प्रियनगर की है जहां जीजा ने अपने साले की धारदार हथियार से हत्या कर दी है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये घटना में शामिल जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details