बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा में धांय धांय.. फायरिंग करता युवक का वीडियो वायरल

सहरसा में एक कार्यक्रम के दौरान illegal weapon से फायरिंग करते हुए युवक का वीडियो वायरल हो रहा है. यह घटना राखी के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम की बताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Aug 16, 2022, 11:38 AM IST

अवैध हथियार से फायरिंग करते वीडियो वायरल
अवैध हथियार से फायरिंग करते वीडियो वायरल

सहरसा: सहरसा में इनदिनों कभी हर्ष फायरिंग तो कभी पिस्टल लहराता हुआ वीडियो वायरल (Video viral waving pistol in saharsa) हो रहा है. ऐसे लोगों पर पुलिस का खौफ बेअसर साबित हो रहा है. इसी कड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान विवाद में एक युवक का हथियार लहराते और फायरिंग करते वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना जिले के कहरा प्रखंड अंतर्गत कहरा कुटी के पास की बतायी जा रही है. वैसे इस वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

ये भी पढ़ेंः छपरा में फिर हुआ तमंचे पर डिस्को, हाथ में पिस्टल लहराते हुए बार बालाओं के Dance का वीडियो वायरल

फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे बदमाशः फायरिंग के वायरल वीडियो के मामले में सहरसा पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, फिर भी अपराधी अपने कारनामे से बाज नहीं आते हैं. ताजा मामला सहरसा जिले के कहरा प्रखंड अंतर्गत कहरा कुटी के पास की बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि यहां रक्षा बंधन के शुभ अवसर पर मेला लगा हुआ था. उसी मेले में मैया जागरण का आयोजन किया गया था. मैया जागरण के कार्यक्रम में किसी बात को लेकर स्थानीय युवक से आरोपी युवक का विवाद हो गया. उसी विवाद को लेकर आरोपी युवक ने अवैध हथियार से फायरिंग की.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियोः वीडियो में फायरिंग की आवाज स्पष्ट सुनाई दे रही है. यह वीडियो जो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फायरिंग करने वाले युवक का नाम मिथिलेश कुमार और घर कहरा, कुटी शिवमंदिर के पास बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि यह वायरल वीडियो बीते 13 अगस्त का है. इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है उक्त युवक के हाथ में अवैध हथियार है. वह पिस्टल को कॉक करते हुए नजर आ रहा है और फायरिंग की आवाज भी सुनाई दे रही है.

ये भी पढ़ेंःसिवान में चौकीदार के बेटे का 'पिस्टल वाला डांस' का वीडियो वायरल, पुलिस अनजान

ABOUT THE AUTHOR

...view details