बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा में गैंगवार, दो भाइयों की गोली मारकर हत्या

घटना बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के मुंदीचक गांव की है. जहां गैंगवार में दो शख्स की मौत हो गयी. मारे गए दोनों युवक आपराधिक छवि के बताए जा रहे हैं और दोनों चचेरे भाई हैं.

By

Published : Sep 2, 2019, 8:29 AM IST

Updated : Sep 2, 2019, 8:44 AM IST

सहरसा में गैंगवार में दो भाइयों की हत्या

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में अपराधियों का बोलबाला है. ताजा मामला सहरसा जिले के बनमा ओपी क्षेत्र के मुंदीचक गांव का है. जहां देर शाम पुरानी रंजिश और आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई. जिसमें एक गुट के कमलेश यादव और ललन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस


6 जिंदा कारतूस और दो खोखा बरामद

मारे गए दोनों युवक आपराधिक छवि के बताए जा रहे हैं और दोनों चचेरे भाई हैं. वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के ही रमेश यादव और गुड्डू यादव ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है. तलाशी के दौरान मृतक के पास से 6 जिंदा कारतूस और दो खोखा बरामद किया गया है.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का बयान

जांच में जुटी पुलिस
वहीं मौके पर मौजूद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मृदुला कुमारी ने बताया कि यह घटना पूर्णतः गैंगवार है. आपसी वर्चस्व को लेकर यह घटना हुई है. इसमें एक कमलेश यादव का अपना एक अलग आपराधिक इतिहास है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी भी जारी है.

Last Updated : Sep 2, 2019, 8:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details